पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर पड़े गड्ढे भी बन रहे हैं मुसीबत:टुटू-नालागढ़ रोड पर नाली बन रही हादसों की वजह

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टुटू नालागढ़ रोड पर बनी नाली जो हादसों का कारण बन रही है। - Dainik Bhaskar
टुटू नालागढ़ रोड पर बनी नाली जो हादसों का कारण बन रही है।

शिमला के उपनगर टुटू-नालागढ़ रोड में जहां तीन किलाेमीटर में गड्ढे परेशानी बने हुए हैं, वहीं पीएनबी बैंक के समीप सड़क मार्ग पर गहरी नाली हादसों का कारण बन रही है। कई बार रोड पर जाते हुए वाहन पास लेते समय नाली में उतर जाते हैं और फंस जाते हैं, जिससे जहां वाहन का नुकसान तो होता है।

अभी हाल में तीन दिन पहले एक बाइक सवार बस से पास लेते हुए नाली में घुस गया है, जिससे उसे हल्की चाेटें आई। यही नहीं इससे पहले भी कई बार रात को वाहन तेजी से जाते हुए या फिर पास लेते हुए नाली में घुस जाते हैैं। ऐसे में स्थानीय लोगों ने प्रशासन से लोक निमार्ण विभाग से जल्द से जल्द इस नाली में लोहे की जालियां लगाने की मांग की है ताकि कोई बड़ा हादसा होने से बच सके और वाहन मालिकों का नुकसान भी न हो। क्षेत्र में पार्किंग निमार्ण को लेकर लोक निमार्ण विभाग के अधिकारी निरीक्षण को लेकर आए थे इस दौरान भी स्थानीय लोगों ने इस बारे में अधिकारियों को अवगत करवाया था।

जिस पर उच्च अधिकारियों ने अधिकारी वर्ग को इस समस्या को हल करने के निर्देश जार किए थे। स्थानीय निवासी रविंद्र, गौरव गुप्ता, नरेश, राजीव सहित अन्य ने बताया कि सड़क मार्ग पर इस नाली को ढकना बहुत जरूरी है क्योंकि यह हादसों का कारण बन रही हैै। ऐसे में प्रशासन व विभाग को जल्द से जल्द गहरी नाली में लोहे की जाली लगानी चाहिए ताकि सड़क कुछ चौड़ी भी हो सके और नाली भी कवर हो सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें