शिमला में नशा तस्कर गिरफ्तार:पंजाब रोडवेज की बस में बैठे UP के युवक से चिट्टा और MDMA बरामद

शिमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फिर से एक बार ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। इस बार बाहरी राज्य के एक तस्कर को चिट्टा और एमडीएमए ड्रग्स के साथ पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार, SIU की टीम ने तारादेवी के सोनू बंगला के पास पंजाब रोडवेज की बस को चैक किया।

इसमें सवार बंटी यादव निवासी उत्तर प्रदेश के कब्जे से 89.89 ग्राम चिट्टा और 3.90 ग्राम एमडीएमए (मिथाइल-इनडाइ-ऑक्सी मेथैम फेटामाइन) ड्रग्स बरामद हुआ है। आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। थाना बालूगंज में मुकदमा नंबर 138/22 धारा 21 मादक पदार्थ अधिनियम में दर्ज हुआ है।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अब इस बात की छानबीन कर रही है कि यह नशीले पदार्थ कहां लेकर जा रहा था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। SP शिमला मोनिका भंटुगरू ने कहा कि पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

खुफिया तंत्र मजबूत किए गए हैं, बाहरी राज्यों से आने वाले नशा तस्करों पर नकेल कसी जा रही है। उनका कहना है कि लोगों से भी इस संबंध में अपील की गई है कि वह भी ऐसे नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस को सूचना दें, ताकि उन पर कार्रवाई हो।