पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंथन:परवाणू में लघु उद्योग भारती की बैठक में समस्याओं पर किया मंथन, योजनाओं के बारे में कराया अवगत

शिमला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंथन - Dainik Bhaskar
मंथन

लघु उद्योग भारती परवाणू इकाई ने अध्यक्ष उपेन्द्र मंडयाल की अध्यक्षता में अपनी मासिक बैठक का आयोजन किया। इस अवसर पर उद्यमियों को उद्योग चलाने में आ रही समस्याओं पर विचार किया गया, जिसमे इस कठिन समय मे धन की उपलब्धता से लेकर अभी हाल में बढ़े हुए कच्चे माल के मूल्यों समेत बहुत सारे विषयों पर चर्चा हुई।

बैठक में उद्योग विभाग से औद्योगिक क्षेत्र प्रबंधक दीपक वर्मा व निवेश पर्यवेक्षक तिलकराज ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की जबकि लघु उद्योग भारती के प्रदेश महामंत्री विकास सेठ लघु उद्योग भारती परवाणू ईकाई के महासचिव नरेश शर्मा जॉली, ललित कौशल, केतन पटेल, ओंकार जसवाल, मनोज बिंदल, राजेश गोयल व अन्य उद्योगपति इस दौरान उपस्थित रहे।

बैठक में कुछ समय पूर्व सरकार द्वारा प्रस्तावित लघु एवम सुक्ष्म उद्योगों के लिए भवन उपलब्ध कराने के विषय में प्रगति का स्तर पता करने को लेकर भी चर्चा की। सभी का मत था कि हमको सरकार से समय सीमा निर्धारित कर उस समय के भीतर कार्य समाप्त करने के लिए अनुरोध करना चाहिए। इस अवसर पर उद्योग विभाग के अधिकारियों ने अपने उद्योगों से संबंधित नई योजनाओं के बारे में अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें