भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दिल्ली में बैठक आज:सीएम समेत धूमल, सुरेश कश्यप और पवन राणा करेंगे वर्चुअल संवाद

शिमला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज हाेगी। इसमे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप और प्रदेश महामंत्री संगठन पवन राणा वर्चुअल माध्यम से इस बैठक से जुड़ेंगे। बैठक में भाग लेने के लिए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल शनिवार काे शिमला पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में नई दिल्ली में यह बैठक हाेगी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जैसे नेता मौजूद रहेंगे।

साथ ही सभी राज्यों के प्रभारी, सह-प्रभारी भाग लेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर नई दिल्ली से ही बैठक में जुड़ेंगे। प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह-प्रभारी संजय टंडन पंजाब से वर्चुअल संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी बैठक को संबोधित किए जाने की संभावना है।

बैठक में हिमाचल सहित अन्य राज्यों में हाल ही में संपन्न हुए उपचुनाव पर भी फिडबैक लिया जाएगा। बैठक में देश में 100 करोड़ टीकाकरण को लेकर धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया जा सकता है। इसके अलावा इस बैठक में प्रदेश के राजनीतिक मुद्दाें पर भी चर्चा की जा सकती है।

खबरें और भी हैं...