पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुख्यमंत्री की तैयारी:सीएम ने कहा- उपचुनाव को लेकर भाजपा तैयार, चुनाव का ऐलान होते ही उम्मीदवाराें की घाेषणा कर दी जाएगी

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि तीन उपचुनावाें काे लेकर भाजपा और सरकार पूरी तरह से तैयार है। राज्य चुनाव आयाेग जैसे ही चुनाव कार्यक्रमाें का ऐलान करेगा, पार्टी उम्मीदवाराें की घाेषणा कर देगी। शिमला में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की हाल ही में तीन दिवसीय सम्मेलन में पार्टी को राज्य सरकार की उपलब्धियों पर विचार करने के साथ-साथ मंडी संसदीय, फतेहपुर और जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने जा रहे उप-चुनावों और आगामी आम चुनावों के लिए पार्टी को तैयार करने का अवसर प्रदान किया है।

उन्हाेंने कहा कि पार्टी सभी उप-चुनावों में जीत दर्ज करने को पूरी तरह से आश्वस्त है। तीन दिवसीय बैठकों के दौरान पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों और 2017 के विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान विभिन्न बोर्डों और निगमों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के साथ भी बैठक आयोजित हुई।

यह बैठक 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का खाका तैयार करने में महत्वपूर्ण साबित हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कोरोना के मामलों में कमी आई है, जो प्रदेश के लोगों के लिए राहत का संकेत है।

खबरें और भी हैं...