पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की जांच:डिपुओं में घटिया दाल व तेल की सप्लाई की शिकायत, जांच होगी

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिलासपुर व शिमला से घटिया सप्लाई की मिली है शिकायत

डिपुओं में घटिया मूंग दाल और सरसाें के तेल की सप्लाई की शिकायत पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने जांच बिठा दी है। विभाग काे बिलासपुर से डिपुओं में दी जाने वाली मूंग दाल की घटिया सप्लाई काे लेकर शिकायत मिली है, शिमला से सरसाें के तेल की घटिया सप्लाई काे लेकर शिकायत प्राप्त हुई है।

विभाग ने इन दाेनाें खाद्य वस्तुओं की सप्लाई की जांच बिठाई है और अधिकारियों काे तुरंत दाेनाें खाद्य वस्तुओं के सैंपल भरकर उसकी गुणवत्ता काे भी जांचने के आदेश जारी कर दिए हैं। विभाग काे इस बार मूंग दाल में कालेपन काे लेकर शिकायत प्राप्त हुई है जिस पर विभाग ने तुरंत जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

इसी के साथ विभाग ने प्रदेश के अन्य डिपुओं में भी दालाें के सैंपल भरने और उसकी गुणवत्ता काे जांचने काे कहा है। शिमला में तेल काे लेकर जाे शिकायत प्राप्त हुई है उसमें कालापन अधिक हाेने की शिकायत विभाग काे मिली है। खाद्य आपू्र्ति विभाग के निदेशक ने संबंधित अधिकारी काे तेल के सैंपल भरने काे कह दिया है।

डिपुओं में मूंग दाल और सरसाें के तेल काे लेकर जाे शिकायत मिली है उसकी सप्लाई काे लेकर जांच बिठा दी गई है और अधिकारियों काे दाेनाें खाद्य वस्तुओं के सैंपल भरने के आदेश जारी कर दिए गए है। सैंपल की रिपाेर्ट आने के बाद अगली कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। राम कुमार गाैतम, विभाग के निदेशक

खबरें और भी हैं...