पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्रवाई:कांग्रेस ने तीन पदाधिकारियों को 6 सालों के लिए किया निष्कासित

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते तीन पदाधिकारियों को 6 सालों के लिए संगठन से निष्कासित कर दिया है। इनमें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सोलन की उपाध्यक्ष रीता ठाकुर, सोलन नगर निगम वार्ड नंबर 17 से विकास ठाकुर और वार्ड नंबर 7 से सुनीता शामिल है।

प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति की अध्यक्ष विप्लव ठाकुर की संस्तुति पर पार्टी ने यह कार्रवाई अमल में लाई है। सूचना के अनुसार इनमें 2 पदाधिकारी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के लिए नगर-निगम के चुनावी मैदान में है जबकि पार्टी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि यदि संगठन से जुड़ा कोई भी व्यक्ति अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ता है, उसे अनुशासनहीनता माना जाएगा।

निगम चुनावों के लिए प्रचार कमेटी के अध्यक्ष बनाए
अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के अनुमोदन से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मंडी, सोलन,पालमपुर और धर्मशाला नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार कमेटी के अध्यक्ष नियुक्त कर दिए है। कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने बताया कि पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर को मंडी, विधायक डॉ.कर्नल धनीराम शांडिल को मंडी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल को पालमपुर व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधीर शर्मा को धर्मशाला नगर निगम चुनावों में प्रचार समिति के अध्यक्ष बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें