पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवादित बयान:देश से मिट जाएगा कांग्रेस का नामोनिशान: सुरेश कश्यप, कांग्रेस नेताओं में छिड़ रही वर्चस्व की जंग

नाहन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश में कांग्रेस पार्टी का मिट जाएगा नामोनिशान। हिमाचल में गुटबाजी के दौर से गुजर रही है कांग्रेस। प्रदेश में कांग्रेस नेताओं में छिड़ रही वर्चस्व की जंग। ऐसे में कांग्रेस कैसे अपने आप को बचा पाएगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा, क्याेंकि लोगों का कांग्रेस पर से विश्वास ख़त्म हो गया है| यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने नाहन में कही।

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है| उन्होंने कहा जिस स्थिति से कांग्रेस गुजर रही है उससे लगता है कि जल्दी पार्टी का नामोनिशान मिटाने वाला है। कश्यप ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस गुटबाजी के दौर से गुजर रही है और कांग्रेसी नेताओँ में वर्चस्व की जंग छिड़ी हुई है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की स्थिति दयनीय है और उनकी बात मानने को कोई भी पार्टी का नेता तैयार है। उन्होंने ने कहा कि हिमाचल में कृषि बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता किसानों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे है जबकि कृषि विधेयक किसानों के हित में है बावजूद इसके कांग्रेस इसका गलत प्रचार कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें