पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:शहर में 20 लोगों को कोरोना, जिले में कुल 48 हुए संक्रमित

शिमला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर अधीक्षण अभियंता, थाना प्रभारी भी पॉजिटिव

जिला में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बुधवार काे 48 काेराेना पाॅजिटिव मरीज नए आए हैं। इसमें आईजीएमसी के रेडियोलॉजी विभाग में 2 मरीज, जबकि सर्जरी में एक और रेडियोथैरेपी में एक पेशेंट कोरोना पॉजिटिव आया है। इसमें शहर के 20 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

नए मरीजों में मिलिट्री हॉस्पिटल जतोग के दो, रोहड़ू के चार, आईजीएमसी फ्लू ओपीडी के दो, कुफ्टाधार के दो, संजौली, बीसीएस, ठियोग और मलयाना के एक-एक, विकासनगर के पांच, खलीनी के तीन कसुम्पटी के दो, मशोबरा के एक, ननखड़ी का एक, जुब्बल कोटखाई के 9, टिक्कर का 4, रामपुर के 5 और झंडूता-सुंदरनगर और कुल्लू का एक-एक मरीज है। रामपुर से बिजली बाेर्ड के अधीक्षण अभियंता भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं रामपुर के थाना प्रभारी और मुंशी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। सीएमओ शिमला डाॅ. सुरेखा चोपड़ा ने इनकी पुष्टि की है। वहीं किन्नौर में 7 नए मामले सामने आए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें