पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों में दहशत:नगर निगम शिमला द्वारा टुटू श्मशानघाट पर दफनाए जा रहे हैं कोरोना संक्रमित शिशु

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टुटू श्मशानघाट पर कॉविड-19 संक्रमित शिशु के शव को लेकर आई एम्बुलेंस और पीपीई किट पहने परिजन और नगर निगम शिमला के अनुबंधित कर्मचारियों को देख आस- पास गुजरने वाले लोगों में दहशत फैल गई । लोगों द्वारा इस बारे सूचना दिए जाने पर श्मशानघाट विकास सभा टुटू के सचिव उत्तम कश्यप मौके पर पहुंचे जहां पर प्रशासन की ओर से कोई अधिकारी या कर्मचारी उपस्थित नहीं था।

उत्तम कश्यप द्वारा यह पूछे जाने पर कि किसके आदेशों से कॉविड- 19 संक्रमित शिशु का शव टुटू श्मशानघाट पर लाया गया है, जबकि अन्य करोना संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार शिमला के कनलोग स्थित श्मशान भूमी पर किया जाता है। मौके पर प्रशासन की ओर से किसी अधिकारी के न होने पर उत्तम कश्यप ने शिमला ग्रामीण के एसडीएम से आवश्यक स्पष्टीकरण के लिए फोन पर बात करनी चाही परंतु उनके कार्यालय से उनके सुन्नी दौर पर होने की बात कही गई । उसके बाद उन्होंने नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी और एसडीएम शहरी से बात की तो बताया गया कि करोना संक्रमित शिशु को यहां दफनाने में कोई हर्ज नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें