पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवंटन:निगम ने चार पार्किंग्स को खुली बोली लगाकर 4.73 लाख में किया आवंटित

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम ने बुधवार को चार कार पार्किंग्स की नीलामी खुली बोली के माध्यम से की। नगर निगम ने ये पार्किंग 4.73 लाख में आवंटित की हैं। हालांकि नगर निगम ने कुल 16 पार्किंगों के लिए बुधवार को खुली बोली लगाई थीं, मगर इनमें से चार के लिए ही ठेकेदार मिल पाए हैं। 12 पार्किंगों में से कुछ के लिए एक ठेकेदार ने बोली लगाई जबकि कुछ के लिए कोई भी आगे नहीं आया।

नगर निगम शहर में उन पार्किंगों का आवंटन खुली बोली लगाकर कर रहा है, जिनके लिए टेंडर के माध्यम से कोई भी आगे नहीं आ रहा। मंगलवार को नगर निगम ने इसी प्रक्रिया से सात पार्किंग्स का आवंटन किया गया था। इसी कड़ी में बुधवार को नगर निगम ने 16 पार्किंगों के लिए खुली बोली लगाई, जिनमें से चार पार्किंगों के लिए ठेकेदार मिल गए हैं। इनमें 30 गाड़ियों की कपैसिटी वाली वुमेन हॉस्टल ईंजनघर का आवंटन 1.77 लाख में किया गया है।

आठ गाड़ियों की फिंगास्क इस्टेट पार्किंग को 45 हजार रुपए में आवंटित किया गया। 15 गाड़ियों की सिसल होटल चौड़ा मैदान पार्किंग को 96 हजार रुपए में ठेकेदार को आवंटित की। इसी तरह 13 गाड़ियों की रोड साइड बैम्लोई पार्किंग को 1.55 लाख में नीलाम किया गया गया है।

वही जाखू मंदिर के पास बाबा बालक नाथ मंदिर, कंधारी निवास अनाडे, फौजी ढाबा न्यू शिमला, स्टॉक्स प्लेस बैनमोर, जनजातीय भवन ढली, पुलिस लाइन कैथू, टूटीकंडी और कालीबाड़ी, न्यू शिमला, यूएस क्लब रोड, खलीनी की रोड साइड पार्किंग को आवंंटित नहीं किया जा सका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें