शिमला नगर निगम चुनाव 2022:संजय चौहान बोले- CPIM 41 वार्डों में लड़ेगी चुनाव, AAP के साथ गठबंधन नहीं होगा

शिमला5 महीने पहले
संजय चौहान पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

नगर निगम शिमला के जून में प्रस्तावित चुनाव के लिए अब राजनीतिक दल सक्रिय हाे गए हैं। कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीआईपीएम) शहर के सभी वार्डों में अपने उम्मीदवार उतारेगी। आप के साथ किसी तरह का काेई गठबंधन नहीं हाेगा।

पार्टी के जिला सचिव और पूर्व मेयर संजय चौहान ने शिमला में प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेंस पार्टी की जन विरोधी नीतियों से जनता परेशान हाे गई है। अब विकल्प के तौर पर माकपा की ओर देख रही है, इसलिए नगर निगम चुनाव में सभी 41 वार्ड में अपने कैंडिडेट उतारेंगे।

आप के साथ गठबंधन की चर्चा पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का काेई वजूद नहीं हैं। ऐसे में उनके साथ गठबंधन करने का काेई सवाल ही नहीं बनता है। हमें जनता ने हर बार चुनाव में भरपूर सहयोग दिया है। इस बार सभी वार्डों में माकपा की जीत हाेगी। भाजपा शासित नगर निगम ने शहर की जनता से जाे वादे किए थे, उन सभी की हवा निकल गई है।

24 घंटे ताे दूर, तीसरे दिन मिल रहा शहर को पानी

माकपा के जिला सचिव संजय चौहान ने भाजपा शासित नगर निगम पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में जब सत्ता में आए थे ताे 24 घंटे पानी देने का वादा किया गया था। यह वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है। 24 घंटे ताे दूर, तीसरे दिन भी पानी नहीं मिल रहा है। शहर में सफाई व्यवस्था के हालात खस्ता हैं। स्मार्ट सिटी का पैसा इधर-उधर खर्च किया जा रहा है। शिमला का ट्रैफिक प्लान, डेवलपमेंट प्लान सब कागजों में बन रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है। ऐसे में इस बार के चुनाव में इनका बाहर जाना तय है।