पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नाभा में एंबुलेंस रोड पर सीपीडब्ल्यूडी ने लगाई दीवार, अपनी जमीन बताई

शिमला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाभा वार्ड में एंबुलेंस रोड बंद करने को लेकर वीरवार को विवाद हुआ। आरोप है कि वार्ड में सीपीडब्ल्यूडी ने अपनी भूमि पर बने एंबुलेंस रोड को बंद कर दिया गया। बीते कई सालो से लोअर फागली के लिए बनी इस कच्ची सड़क को अचानक बंद करने से यहां के लोगो के कड़ा ऐतराज जताया।

लोअर फागली में शिव मंदिर के समीन बने कच्चे एंबुलेंस रोड के बीचोंबीच सीपीडब्ल्यूडी ने दीवार लगा दी गई, जिससे रोड पर वाहनो की आवाजाही रुक गई। मौके पर पहुंची पार्षद सिमी नंदा ने जब दीवार लगाने का कारण पूछा तो उन्हे विभाग के कर्मचारियों ने दो टूक जवाब दिया कि यदि दीवार लगाने के कार्य में बाधा डाली गई तो पुलिस बुलाई जाएगी।

पार्षद सिमी नंदा ने बताया कि बिना सूचना के सीपीडब्ल्यूडी ने लोअर फागली में शिव मंदिर के पास एंबुलेंस रोड को बंद कर दिया है। रोड बंद होने लोअर फागली के सैंकडो परिवार प्रभावित होगें, खासतौर पर बीमारी और आपातकालीन स्थिति में भारी परेशानी होगी। सीपीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता रोहित जोरवाल ने कहा कि वह अभी शहर में नहीं हैं, ऐसे में वह कुछ नही कह सकते।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें