पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:बहन के कपड़े पहन दुल्हन की तरह सजा, फिर लगा लिया फंदा

धर्मशाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • धर्मशाला के निजी स्कूल में काम करता था युवक

युवक पहले दुल्हन की सजा और फिर उसने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मनोज कुमार धर्मशाला के कांगड़ा वैली स्कूल में काम करता था व अपने परिवार के साथ दाड़ी में किराये के मकान में रह रहा था। मनोज का परिवार मूलतः बिहार का रहने वाला है व कई वर्षों से यहां दाड़ी में रह रहा है। शनिवार रात को स्कूल में ड्यूटी करने के बाद घर आया और कहीं चला गया।

जब रविवार सुबह परिवार ने देखा तो वह अपने कमरे में नहीं था। जब तलाश की गई तो उसका शव घर के पास एक पेड़ से लटका हुआ था। आत्महत्या करने से पहले उसने महिला के कपड़े पहन रखे थे व दुल्हन की तरह साज श्रृृंगार भी किया हुआ था। ये कपड़े उसकी बहन के थे जो दो महीने पहले घर से चोरी हो गए थे। आत्महत्या करने से पहले मृतक मनोज ने जो कपड़े पहने थे और उसका दूसरा मोबाइल फ़ोन पुलिस को बरामद नहीं हुआ है।

पिता का आरोप-हत्या कर लटकाया गया है

पिता लालू ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या कर शव को लटकाया गया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में आत्महत्या का ही मामला लग रहा है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें