आज शिमला आएंगे मनीष सिसोदिया:हिमाचल में शिक्षा व्यवस्था की दयनीय हालत पर जनसंवाद करेंगे; स्कूलों का दौरा भी होगा

शिमला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया - Dainik Bhaskar
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के दौरे पर आ रहे हैं। यहां वे प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था के बदतर हालतों पर जनता से सीधा संवाद करेंगे। प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को जांचने के लिए मनीष सिसोदिया सरकारी स्कूलों का दौरा भी करेंगे।

मनीष सिसोदिया का यह पहला हिमाचल दौरा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। इससे पहले AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश में रोड शो कर चुके हैं। केजरीवाल प्रदेश में दो बार रैली में भाग लेने आ चुके हैं।

चुनाव से पहले पार्टी प्रदेश में अपना ग्राउंड तैयार कर रही है, जिसके चलते पार्टी के वरिष्ठ नेता एक के बाद एक हिमाचल का दौरा रहे है। मनीष सिसोदिया के शिमला दौरे क़ो शिमला नगर निगम चुनाव और प्रदेश विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल लागू करने की कवायद

हिमाचल AAP के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस शिक्षा मॉडल की बात करती है, वह देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी चर्चित है। दिल्ली मॉडल को हिमाचल में लाने के लिए ही मनीष सिसोदिया आज शिमला आ रहे हैं। मनीष सिसोदिया के संवाद कार्यक्रम में मन की बात नहीं, बल्कि जन की बात होगी। विद्यार्थी, शिक्षक और परिजन भी होंगे, जो अपनी बात आसानी से सिसोदिया के सामने रख सकेंगे। जनसंवाद कार्यक्रम में सभी लोग अपने सुझाव देंगे, ताकि प्रदेश में शिक्षा तंत्र को मजबूत बनाया जा सके।

खबरें और भी हैं...