पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियुक्ति:सुन्नी काॅलेज इकाई के प्रधान बने धर्मेंद्र, सचिव याेगिता काे बनाया

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एबीवीपी की सुन्नी काॅलेज इकाई में वर्ष 2020-2021 की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। जिसमे धर्मेंद्र को इकाई अध्यक्ष और योगिता को इकाई सचिव चुना गया। कार्यकारिणी गठन में कमल ठाकुर चुनाव अधिकारी और अमित मुख्य रूप से उपस्थित रहे। चुनाव अधिकारी कमल ठाकुर ने संगठनात्मक जानकारी देते हुए बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् वर्ष 1949 से छात्र व राष्ट्र हित में कार्य करती आई है।

छात्रों में राष्ट्र पुर्ननिर्माण की भावना प्रवाहित करती आई है। उनका कहना है कि पिछले वर्ष से सुन्नी में बहुत की गतिविधियां की गई है। जिसमें छात्र मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन, कोविड काल में पीएम केयर फंड में सहायता राशि दान की गई, पर्यावरण संरक्षण हेतु पौधारोपण कार्यक्रम किया। इस तरह के बहुत से कार्य साल भर में किए।

सर्व सहमति से 46 कार्यकर्ताओं की कार्यकारिणी गठित की गई। नव नियुक्त इकाई सचिव योगिता ने दायित्व ग्रहण करते हुए आश्वासन दिया कि विद्यार्थी परिषद आने वाले समय में भी पहले कि तरह छात्रों कि मांगो के लिए संघर्षरत रहेगी और छात्र व समाज हित में हमेशा कार्यशील रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें