पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:आईजीएमसी में कोरोना से पांच मरीजों की मौत, 242 नए मरीज

शिमला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आईजीएमसी में कोरोना से सोमवार को 5 मरीजों की मौत हो गई। राजगढ़ के 39 वर्षीय व्यक्ति को 2 मई को रात 1 बजे आईजीएमसी लाया गया, 2 बजे मरीज की मौत हो गई। इसी तरह ठियोग के 76 वर्षीय मरीज को 29 अप्रैल को सांस में दिक्कत के कारण आईजीएमसी लाया गया था। 2 मई को रात 2 बजे मरीज की मौत हो गई।

जबकि किन्नौर के 73 वर्षीय मरीज को 30 अप्रैल को बुखार के कारण आईजीएमसी में एडमिट किया गया। 3 मई को सुबह 4:40 पर मरीज की मौत हो गई। इसी तरह सोलन नालागढ़ के 40 वर्षीय व्यक्ति को 3 मई को आईजीएमसी लाया गया दोपहर 12:45 पर मरीज की मौत हो गई। जोगिंदर नगर मंडी के 42 वर्षीय महिला को 1 मई को आईजीएमसी में एडमिट किया गया। 3

मई को सुबह 11:40 पर महिला की मृत्यु हो गई। जिला में साेमवार काे काेराेना के कुल 242 नए मरीज आए हैं। जिसमें संजाैली से 1, न्यू शिमला से 11, छाेटा शिमला से 2, कसुम्पटी से 3, पंथाघाटी से 5, भट्टाकुफर से 2, देवनगर से 1, नाभा से 1, खलीणी से 1, समरहिल से 3, कनलाेग से 1, भराड़ी से 1, चायली से 1, टुटू से 2, बालूगंज से 7, जुब्बड़हट्टी से 1, कच्चीघाटी से 3, लक्कड़ बाजार से 5, चाैड़ा मैदान से 1, यूएस क्लब से 1, माॅलराेड़ से 3, काैमली बैंक से 1, संकट माेचन से 1, ढैंडा से 3, शनान से 4, हिमलैंड से 2, टूटीकंडी से 3, फागली से 3, ओल्ड बस स्टैंड से 1, शाेघी से , जुन्गा से 1, आईजीएमसी से 6, डीडीयू से 8, मिलिट्री अस्पताल से 2, अारट्रेक से 7, जुब्बल काेटखाई से 1, कुमारसैन से 13, ठियाेग से 2, सुन्नी से 10, राेहड़ू से 1, चाैपाल से 1, चिढ़गांव से 1, नेरवा से, साेलन से 3, मंडी से , बिलासपुर से , कुल्लू से 1, मरीज अाए हैं। इसके अलावा 834 मरीजाें की रिपाेर्ट पेंडिंग है। सीएमअाे शिमला डाॅ. सुरेखा चाेपड़ा ने इसकी पुष्टि की है।

बैरियर पर होगा बाहर से आने वालों का पंजीकरण

रिकांगपिओ देश के अन्य राज्यों तथा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का किन्नौर जिला के मुख्य द्वारा चौरा पर ही पंजीकरण सुनिश्चित किया जाएगा। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने आदेश जारी किए हैं। उपमंडलाधिकारी निचार को उनकी परिधि में आने वाले विभिन्न विभागों के कर्मचारियों का एक दल गठित करना होगा जो रोटेशन आधार पर 24 घंटे कार्य करेगा। यह दल देश के अन्य राज्यों से आने वाले व्यक्तियों तथा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का पंजीकरण करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें