पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सख्त कार्रवाई:लूट मामले में लापरवाही बरतने पर पांच पुलिस कर्मी निलंबित; 48 घंटे बाद भी कार्रवाई नहीं

नालागढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सब्जी विक्रेता से हुई थी लूट

बद्दी में शुक्रवार देर रात सब्जी विक्रेता से देशी कट्टा दिखाकर 22,500 रुपए व मोबाइल छीनने के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं होने पर इस मामले में लापरवाही बरतने पर 5 पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। बद्दी पुलिस अभी सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है। निलंबित पुलिस कर्मचारियों में आईओ व गश्त पर तैनात पुलिस कर्मी मौजूद है।

यह कार्रवाई एसपी बद्दी की ओर से की गई। छीना झपटी की यह वारदात घटनास्थल के पास एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पीड़ित ने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को इस संबंध में सूचना दे दी थी लेकिन इस मामले में कार्रवाई अगले दिन शुरू हुई। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 382 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज है।

शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे वार्ड नंबर-नौ में फेज-तीन के पास यह घटना घटी। सब्जी विक्रेता चंडीगढ़ थोक मार्केट से सब्जी लाने के लिए निकल रहा था, इसी बीच बिना नंबर प्लेट की बाइक से आए दो बदमाशों ने देशी कट्टा दिखाकर उसका मोबाइल, नकदी व एटीएम छीना व फरार हो गए।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि मामले की जांच जारी है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। वहीं पांच पुलिस कर्मी निलंबित किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...