पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:पहली बार कोरोना से एक दिन में 8 लोगों की मौत, 419 लोग पॉजिटिव

शिमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा सत्र के दौरान मंगलवार को विधानसभा का घेराव करने आए सीटू के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पीपीई किट में तैनात पुलिस के जवान। कोरोना काल में पुलिसकर्मी आपने स्वास्थ्य के प्रति भी सजग है।
  • कुल संक्रमित 10 हजार पार हुए

24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमण से पहली बार एक दिन में 8 लोगों की मौत हुई है। इसे प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 88 हो गया है। आईजीएमसी शिमला में चक्कर में 59 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। कांगड़ा जिले में भी कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई है। सुजानपुर के 53 वर्षीय और ऊना के 71 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। भटियात की 65 वर्षीय महिला की कोरोना ने जान ले ली। उसे बुखार के बाद सोमवार को सीएच नूरपुर में भर्ती किया था मंडी में बल्ह के 49 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की भी मौत हो गई है। मृतक फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित था।

ऊना में कोरोना से भूतपूर्व सैनिक की की मौत हो गई है। मरीज को पीजीआई चंडीगढ़ से टांडा रेफर किया गया था। प्रदेश में मंगलवार को 419 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा 36, ऊना 35, सोलन में 87, हमीरपुर 08, सिरमौर 60, शिमला 44, मंडी 121, कुल्लू 07, चंबा 05 और बिलासपुर में 16 नए मामले आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश में 1543 लोगों के लिए सैंपल लिए। इसमें से 383 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 1115 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें