फॉरेस्ट डिपार्टमेंट का चौकीदार चरस संग गिरफ्तार:शिमला में पुलिस ने गश्त के दौरान रोका, चेकिंग करने पर मिला नशा

शिमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल में फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के हेड ऑफिस टॉलैंड शिमला में कार्यरत चौकीदार को चरस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी से 76 ग्राम चरस पकड़ी है। आरोपी की पहचान रत्तीराम पुत्र भिंदर सिंह गांव मसराहा डाकघर धार चांदना तहसील चौपाल के रूप में हुई है।

छोटा शिमला थाना पुलिस की टीम हिमलैंड के पास रूटीन गश्त पर थी। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी रत्तीराम काे जांच के लिए रोका। जब चेकिंग हुई ताे उसकी जेब से चरस बरामद हुई। अब आरोपी के खिलाफ फॉरेस्ट डिपार्टमेंट भी एक्शन लेगा। पुलिस आरोपी काे मेडिकल करवाने के बाद काेर्ट में पेश करेगी।

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा का कहना है कि चरस के साथ एक व्यक्ति काे अरेस्ट किया है। गिरफ्तार व्यक्ति फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में चौकीदार है। इसकी सूचना फॉरेस्ट डिपार्टमेंट काे भी दे दी गई है। आगामी कार्रवाई जारी है।

NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज

छोटा शिमला थाने में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस ये जानकारी जुटा रही है कि आरोपी चरस कहां से लाता था। कुछ दिन पहले भी ढली पुलिस ने एक ढाबे से चरस की खेप पकड़ी थी। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि चरस की सप्लाई में उसके साथ और काेई ताे संलिप्त नहीं था।

खबरें और भी हैं...