पंडित सुखराम ले जाए गए दिल्ली:मंडी से एयरलिफ्ट किया गया; दिल्ली एम्स के न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में भर्ती कराने की तैयारी

मंडी/शिमला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंडित सुखराम को एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
पंडित सुखराम को एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाते परिजन।

पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री और कांग्रेस नेता पंडित सुखराम की हालत स्थिर बनी हुई है। मंडी के जोनल अस्पताल में कल शाम से एडमिट पंडित सुखराम का हाल जानने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार सुबह 9 बजे मंडी पहुंचे। वहीं पंडित सुखराम को इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है। उन्हें मंडी से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया गया।

मंडी अस्पताल में पंडित सुखराम की देखरेख कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक, पंडित सुखराम की हालत स्थिर बनी हुई है। इस बीच उनके समर्थकों और जानने वालों का अस्पताल पहुंचना जारी रहा, लेकिन किसी को भी मिलने नहीं दिया गया है। पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा और पोते आश्रय शर्मा के साथ बाकी परिजन अस्पताल में ही रहे।

अस्पताल में उपचाराधीन पंडित सुखराम का कुशलक्षेम जानने पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।
अस्पताल में उपचाराधीन पंडित सुखराम का कुशलक्षेम जानने पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।

पंडित सुखराम की हालत को देखते हुए परिवार ने कल शाम ही राज्य सरकार से उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट करने के लिए हेलिकॉप्टर देने का आग्रह किया था, लेकिन अंधेरा हो जाने की वजह से कल उन्हें एयरलिफ्ट नहीं किया जा सका। आज उन्हें एयरलिफ्ट करके दिल्ली जे जाया गया।

जोनल अस्पताल मंडी के सीएमओ डाॅ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पंडित सुखराम की हालत स्थिर बनी हुई है। परिवार उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाना चाहता है। उन्हें आगामी उपचार के लिए रेफर किया गया है।

मंडी अस्पताल में उपचाराधीन पंडित सुखराम।
मंडी अस्पताल में उपचाराधीन पंडित सुखराम।