पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिरमौर:धौला कुआं में 392.51 कराेड़ की लागत से बनने वाले आईआईएम की आधारशिला रखी गई

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आईआईएम की आधारशिला के मौके पर मौजूद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप व अन्य।
  • मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले-हिमाचली शिल्प में तैयार संस्थान से पर्यटन को भी मिलेगा बढ़ावा

सिरमौर जिले के धौला कुआं में 392.51 कराेड़ की लागत से बनने वाले भारतीय प्रबंधन संस्थान की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री संजय धोत्रे और केंद्रीय वित्त एवं काॅर्पाेरेट मामले मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से आधारशिला रखी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह संस्थान सुंदर, शांत और शांतिपूर्ण वातावरण में स्टूडेंट्स को बेहतर शैक्षणिक माहौल प्रदान करेगा। मुख्यमंत्री ने इस संस्थान के सम्पूर्ण परिसर का डिजाइन पारंपरिक हिमाचली शिल्प में तैयार करने के लिए संस्थान के प्रबंधन की प्रशंसा की। यह संस्थान न केवल अग्रणी शिक्षण संस्थान के रूप में उभरेगा बल्कि पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र होगा।

सिरमौर के लिए बड़ा उपहार: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामलों मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि आईआईएम केंद्र सरकार से राज्य और विशेष रूप से सिरमौर जिले के लिए बड़ा उपहार है। उन्होंने नई शिक्षा नीति शिक्षा को अधिक रोजगार और स्व-रोजगार उन्मुख बनाने में सहायक सिद्ध होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें