पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईजीएमसी में कोरोना से छह की मौत:आकाशवाणी में चार कर्मी, ऑडिट एंड अकाउंट अकादमी के 17 ट्रेनी पॉजिटिव

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आईजीएमसी में मंगलवार को कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि जिले में इस साल के एक साथ सबसे 79 ज्यादा मरीज आए हैं। संजौली चलौंठी के 38 वर्षीय मरीज को 11 अप्रैल को आईजीएमसी में एडमिट करवाया गया मंगलवार सुबह 7:20 बजे मरीज की मौत हो गई। मंडी सरकाघाट की 70 वर्षीय महिला को 10 अप्रैल आईजीएमसी में दाखिल किया गया था सोमवार को महिला की मौत हो गई।

वहीं थुनाग मंडी के 52 वर्षीय व्यक्ति को सोमवार को आईजीएमसी में दाखिल किया गया। देररात 11:20 बजे मरीज की मौत हो गई। मंडी के बलद्वाड़ा के 65 वर्षीय मरीज को छह अप्रैल को दाखिल करवाया गया। सोमवार देररात मरीज की मौत हो गई।

इसी तरह मंडी पड्डर की 68 वर्षीय महिला की मंगलवार सुबह आठ बजे मोत हो गई। महिला आठ अप्रैल से दाखिल थी। जबकि मंडी सुंदरनगर के 42 वर्षीय व्यक्ति को 11 अप्रैल को एडमिट किया गया। मंगलवार सुबह आठ बजे मरीज की मौत हो गई।

इसी तरह मंगलवार को जिला में कोरोना के 79 नए मरीज आए है। इसमें आकाशवाणी के दफ्तर से एक साथ चार मरीज आए हैं। जबकि नेशनल अकादमी ऑफ ऑडिट एंड अकाउंट चौड़ा मैदान के 17 ट्रेनी पॉजिटिव आने के बाद उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

नए मरीजों में चौड़ा मैदान से 17, आईजीएमसी से नो, छोटा शिमला से छह, संजौली से पांच, डीडीयू, मिलिट्री अस्पताल से चार चार, कुमारसैन से तीन, रामपुर, मतियाना, जुब्बल कोटखाई, सोलन, कुफ्टाधार टुटू, भौंट से दो-दो, जबकि भट्टाकुफ्पर, खलीनी, हीरानगर, कृष्णानगर, चक्कर, मेहली, भराड़ी, जाखू, कच्चीघाटी, अनाडेल, शोघी, शनान, आरट्रैक, टिक्कर, रोहड़ू, सिरमौर और चंबा से एक एक मरीज आया है। जबकि 288 मरीजों की रिपोर्ट पेंडिंग है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें