• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Fraud Of Lakhs In Capital Shimla Of Himachal, Vicious Girl Cheated 23 Lakhs, Blackmailed By Calling VIDEO; FIR Registered

शिमला में लाखों की ठगी:शातिर लड़की ने ठगे 23 लाख, VIDEO कॉल कर किया ब्लैकमेल; FIR दर्ज

शिमला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

देव भूमि हिमाचल में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ रहा है प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस के पास ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज हुआ है। यहां पर एक व्यक्ति ने एक लड़की पर वीडियो कॉल के माध्यम से ब्लैकमेल करके पैसे लेने की शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायतकर्ता पंकज शर्मा ने मामला दर्ज करवाया है कि उनके पिता सत्य देव शर्मा गांव नंदाला PO जांगला, तहसील चिढ़गांव को बीते 28 अगस्त को एक लड़की का वीडियो कॉल आया। इसके बाद लड़की ने वीडियो फुटेज को एडिटिंग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता घबरा गया और उसने अलग-अलग खातों में पैसे डाल दिए और अब तक भुगतान की गई कुल राशि लगभग 23 लाख रुपए हो गई है।

यही नहीं ब्लैक मेल करने वाली लड़की लगातार धमकियां भी दे रही है।मामला प्राथमिक संख्या 83/22, IPC की धारा 420,120 बी और धारा 66 सी, 66 डी, 66 ई (आई एंड टी एक्ट) 2008 के तहत दर्ज किया गया है। साइबर थाना शिमला से जीरो एफआईआर दर्ज करने के आदेश भी PS चिढ़गांव को किए गए हैं।

ASI और SHO मामले की जांच कर रहे हैं। दूसरी ओर इस मामले में SP शिमला मोनिका भटुंगरू ने भी जांच के आदेश जारी किए है। फिलहाल पुलिस ने सभी तरह का रिकॉर्ड अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी लड़की को पकड़ने के लिए टीमें भी तैनात कर दी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी लड़की को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...