MC शिमला चुनाव को कांग्रेस ने कसी कमर:जनसंपर्क कमेटी गठित, जनता और कार्यकर्ताओं के बीच करेगी संवाद

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी। - Dainik Bhaskar
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी।

कांग्रेस ने शिमला नगर निगम (MC) चुनाव के लिए कमर कस दी है। पार्टी ने शहरी कांग्रेस के अंतर्गत आने वाले MC के सभी 23 वार्डों के लिए जनसंपर्क कमेटी गठित कर दी है। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की मंजूरी के बाद जनसंपर्क कमेटी की सूची जारी की गई है।

कांग्रेस के वर्किंग प्रेजिडेंट एवं शिमला MC चुनाव प्रभारी हर्ष महाजन ने बताया कि जनसंपर्क कमेटी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याएं सुनेगी और चुनाव में जीत के लिए आवश्यक सुझाव पार्टी को देगी। उन्होंने बताया कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने उप चुनाव में भाजपा को आइना दिखाया है। ठीक उसी तरह शिमला MC चुनाव में भी BJP को करारी हार होगी।

शिमला MC चुनाव के संयोजक देवेंद्र बुशहरी ने बताया कि शिमला MC में भाजपा की डबल नहीं बल्कि ट्रिपल इंजन सरकार थी, जो शहर का विकास कराने में पूरी तरह नाकाम रही है। स्मार्ट सिटी के काम में घोटाले किए गए है। आम जनता को इन पांच सालों में भाजपा शासित MC पर्याप्त पेयजल तक नहीं दे पाई है। इसलिए कांग्रेस MC चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को आइना दिखा देगी।

MC चुनाव : जनसंपर्क कमेटी में दी जिम्मेदारी

जनसंपर्क कमेटी में पूर्व विधायक आदर्श सूद, हरीश जनारथा, जितेंद्र चौधरी, अरुण शर्मा, प्रदीप सिंह भुज्जा, आनंद कौशल, नरेंद्र कटारिया, मनोज कुमार, जेनी प्रेम, सोहन लाल, दुर्गा सिंह वर्मा, शशि शेखर चिन्नू को शामिल किया है। कमेटी में शिमला शहरी कांग्रेस के सभी अग्रणी संगठनों एवं विभागों के प्रमुख भी कमेटी में सदस्य बनाया है।