पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदेश कोर्ट ने मांगा रिकार्ड:पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी की सजा पर रोक लगाने वाली याचिका पर हिमाचल हाईकोर्ट ने रिकाॅर्ड मांगा

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालका के पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी की सजा पर रोक लगाने वाली याचिका पर प्रदेश हाईकोर्ट ने निचली अदालत का रिकॉर्ड तलब किया है। न्यायाधीश संदीप शर्मा ने मामले पर हुई प्रारंभिक सुनवाई के दौरान ये आदेश पारित किया। नालागढ़ के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत ने प्रदीप चौधरी को दोषी करार दिया था।

31 मई 2011 को थाना बरोटीवाला में ट्रैफिक चैकिंग के दौरान सुना सिंह बिजली ट्रांसफार्मर की तारों की चपेट में आ गया था। युवक की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने बद्दी रेडलाइट चौक पर शव रखकर प्रदर्शन किया था।

पुलिस पर हमला भी किया गया था। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। बद्दी पुलिस थाने की सरकारी गाड़ी भी फूंक दी गई थी। इसी मामले में प्रदीप चौधरी के अलावा पंचकूला जिले के 14 दोषियों को सजा सुनाई गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें