पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्रो की परेशानी:एचपीयू सिर्फ ट्रायल कर रहा, अपलाेड नहीं हाे रहा है रिजल्ट; 20 दिन से ज्यादा समय, नहीं मिला रिजल्ट

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएफआई इकाई ने अंडर ग्रैजुएट के फर्स्ट और सेकंड ईयर के छात्रों के सामने आ रही दिक्कतों को लेकर सहायक परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सौंपा। - Dainik Bhaskar
एसएफआई इकाई ने अंडर ग्रैजुएट के फर्स्ट और सेकंड ईयर के छात्रों के सामने आ रही दिक्कतों को लेकर सहायक परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सौंपा।

हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी की एसएफआई इकाई ने प्रशासन पर छात्राें की अनदेखी करने का आराेप लगाया है। साेमवार काे एसएफआई इकाई ने अंडर ग्रैजुएट के फर्स्ट और सेकंड ईयर के छात्रों के सामने आ रही दिक्कतों को लेकर सहायक परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सौंपा।

इकाई अध्यक्ष विवेक राज का कहना है कि 17 मार्च को यूजी फर्स्ट और सेकंड ईयर के प्रमोट हुए छात्रों का रिजल्ट ट्रायल के लिए साइट पर अपलोड किया गया था। प्रशासन की ओर से यह कहा गया था कि आने वाले दिनों में यूजी का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। जबकि 20 दिन से अधिक बीत जाने के बाद भी विश्वविद्यालय प्रशासन ने रिजल्ट अपलोड नहीं किया है।अभी तक भी साइट पर छात्रों के आधे अधूरे रिजल्ट ही अपलोड हैं।

एसएफआई के इकाई सचिव राॅकी का कहना है कि जल्द से जल्द यूजी के सभी परिणामों को घोषित किया जाए। दूसरी ओर वेबसाइट में दिक्कतों के कारण छात्र अपने एग्जामिनेशन फॉर्म भी नहीं भर पाएं हैं। 10 अप्रैल फॉर्म भरने की अंतिम तारीख थी लेकिन साइट के लगातार क्रैश होने के कारण छात्र अपना फॉर्म नहीं भर पाएं है, इसलिए एसएफआई मांग करती है कि फॉर्म भरने की अंतिम तारीख को कुछ दिनों तक बढ़ाया जाए। ईआरपी सिस्टम तमाम छात्र और गैर शिक्षक वर्ग के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें