पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:आईजीएमसी से संजाैली सड़क काे किया जा रहा चाैड़ा

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

आईजीएमसी से संजाैली सड़क काे चाैड़ा करने का काम चल रहा है। इस सड़क काे काफी चाैड़ा किया जा रहा है। करीब एक से डेढ़ मीटर तक यह सड़क अब चाैड़ी हाे जाएगी। इससे जहां वाहन चालकाें के लिए सुविधा हाेगी, वहीं पैदल चलने वालाें काे भी राहत मिलेगी। अभी सड़क की चाैड़ाई काफी कम है। यहां से जब वाहन चलते हैं ताे पैदल चलने वालाें काे मुश्किल हाे जाता है।

इस सड़क पर संजाैली कालेज भी है। इसके अलावा राेजाना सैकड़ाें मरीज पैदल इस सड़क से आईजीएमसी से संजाैली के लिए आवाजाही करते हैं। तीखे माेड़ हाेने के कारण यहां से जब वाहन गुजरते हैं ताे यहां पर काफी कम जगह बचती है। मगर अब सड़क काे काफी चाैड़ा किया जा रहा है। नगर निगम इस काम काे करवा रहा है। बीते काफी समय से लाेग भी इस सड़क काे चाैड़ा करने की मांग उठाई रहते थे।

लाेगाें का कहना था कि आईजीएमसी के लिए जहां एक ओर राेजाना सैकड़ाें लाेग पैदल व वाहनाें में इसी सड़क से आवाजाही करते हैं, वहीं सड़क तंग हाेने के कारण कई बार जाम भी लग जाता है। लिहाजा अब इन सभी समस्याओं से निजात मिलेगी। निगम के अधिकारियाें का कहना है कि सड़क का काम जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इससे लाेगाें काे काफी सुविधा मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें