पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम के निर्देश:जयराम ठाकुर ने कहा -परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट हिम प्रगति पोर्टल पर अपलोड करें

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयराम ठाकुर (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)
  • अधिकारियों की जवाबदेही सुनिश्चित; निर्माण कार्यों में देरी पर होगी कार्रवाई

प्रदेश में निर्माणाधीन परियाेजनाओं के निर्माण कार्याें में हाे रही देरी काे सरकार ने गंभीरता से लिया है। इसे लेकर अब अधिकारी सरकार के निशाने पर हैं। कार्याें में अनावश्यक देरी काे लेकर सरकार अधिकारियाें की जवाबदेही सुनिश्चित करेगी।

प्रदेश में क्रियान्वित की जा रही प्रमुख परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि परियोजनाओं की निगरानी के लिए एक तंत्र विकसित किया जाएगा। विकासात्मक परियोजनाओं की प्रगति को हिम प्रगति पोर्टल पर शीघ्र अपलोड करने के आदेश भी जारी किए गए।

2019 में हुई ग्लाेबल इन्वेस्टर्स मीट में 96 हजार करोड़ रुपये निवेश के जाे समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर हुए हैं, उनके फाॅलो-अप के निर्देश दिए। निवेशकाें के साथ अलग से बैठक करने काे कहा, ताकि उनकी समस्याओं को शीघ्र सुलझाया जा सके।

एम्स जैसे प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करने के निर्देश

जयराम ठाकुर ने एम्स बिलासपुर, राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय नाहन, हमीरपुर, चंबा और आईजीएमसी शिमला के सुपर स्पेशिएलिटी ब्लाॅक जैसी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं का कार्य समय अवधि के भीतर पूरा करने काे कहा। मुख्य सचिव अनिल खाची ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा करने के प्रयास किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें