पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिमला:कोरोना पॉजिटिव लदानी कोविड सेंटर मशोबरा से पहुंच गया जेएंडके

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिमला के मशोबरा कोविड केयर सेंटर से एक लदानी भागकर जम्मू-कश्मीर अपने घर पहुंच गया। जम्मू-कश्मीर का यह लदानी करोना पॉजिटिव था और सेंटर में दाखिल था। इस बीच दो दिन पहले यह रात के समय सेंटर से गायब हो गया और अपने घर पहुंच गया। वहां के प्रशासन ने शिमला पुलिस को इस बारे में सूचित किया है। इस लदानी के खिलाफ पहले भी शिमला पुलिस ने केस दर्ज किया था।

प्रशासन को सूचित किए बिना यह लदानी अपने एक अन्य साथी के साथ शनान में एक ट्रेडिंग कंपनी के क्वार्टर आया था, जबकि इसने पराला के लिए रजिस्ट्रेशन करवाई थी। इस दौरान यह ढली सब्जी मंडी में भी घूमा था, जबकि इसकी बाद में पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

जुम्मू के पुलवामा का मोहम्मद अलताफ जुलाई माह में सेब सीजन के लिए शिमला आया था। कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसको मशोबरा कोविड केयर सेंटर में रखा गया था। दो अगस्त की रात वे फरार हो गया। पॉजिटिव लदानी के भागने से स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों के हाथ-पैर फूल गए इसके बाद पुलिस ने इसकी तलाश शुरू की। शिमला पुलिस को सूचना मिली का कारोबारी अपने घर पहुंच गया। एडिशनल एसपी प्रवीर ठाकुर ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें