पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसानों का धरना-प्रदर्शन:किसान सभा ने विक्ट्री टनल पर किया चक्का जाम

शिमला25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों का धरना-प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
किसानों का धरना-प्रदर्शन

हिमाचल किसान सभा ने अन्य संगठनों के साथ मिलकर शिमला में सभा के राज्याध्यक्ष डाॅ कुलदीप सिंह तंवर और विधायक राकेश सिंघा की अगुवाई में चक्का जाम एवं प्रदर्शन किया। विक्ट्री टनल शिमला में किसानाें ने करीब एक घंटे तक चक्का जाम किया गया।

किसान सभा के प्रदेशाध्यक्ष और अखिल भारतीय संघर्ष समन्वय समिति के संयोजक डाॅ. कुलदीप सिंह तंवर ने कहा कि दिल्ली के बाॅर्डरों पर किसानों से बात करने के बजाए मोदी सरकार ने बैरिकेट लगाकर और नुकिली कीलें गाड़कर किसानों से मिलने के दरवाजे ही बंद कर दिए हैं, जो बहुत तानाशाहीपूर्ण रवैया है।

चक्का जाम करने वाले किसान नेताओं पर केस

विक्ट्री टनल के पास कृषि बिलों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर चक्का जाम करने को लेकर पुलिस ने किसान नेताओं पर एफआईआर दर्ज की है। कृषि बिलों के विरोध में किसान सभा के राज्याध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह तंवर और विधायक राकेश सिंघा की अगुवाई में दोपहर को चक्का जाम एवं प्रदर्शन किया गया। इसके चलते पुलिस ने किसान सभा के डा कुलदीप सिंह तवंर समेत एक दर्जन से अधिक नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें