हॉर्स ट्रेडिंग पर CM जयराम का करारा जवाब:कांग्रेस की सरकार बननी तो दूर, उनके मुख्यमंत्री दावेदार चुनाव ही नहीं जीतेंगे

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रत्याशियों की खरीद-फरोख्त से आशंकित कांग्रेस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़ा तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस को अपने ही नेताओं पर विश्वास नहीं हैं और ऊपर से कांग्रेस सरकार बनाने की बात कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने नेताओं से डरी हुई है।

वह अपने विधायकों को अंडरग्राउंड करने की बात कर रही है। इससे साफ है कि कांग्रेस को अपने ही नेताओं पर विश्वास नहीं है। दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने की बात कर रही है, जबकि हकीकत तो यह है कि कांग्रेस के कई नेता जो मुख्यमंत्री की दावेदारी कर रहे हैं वहीं चुनाव हार रहे हैं।

कांग्रेस के बड़े नेता भी मुकाबले में फंसे
विधान सभा चुनाव के नतीजों से पहले ही कांग्रेस नेताओं की मुख्यमंत्री पद को लेकर दिल्ली दौड़ लगी हुई है। जयराम ने कहा है कि कांग्रेस के कई नेता विधानसभा चुनाव प्रचार में भी स्वयं को भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर रहे थे । खुद को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रस्तुत करने वाले कांग्रेस के कुछ नेता नजदीकी मुकाबले में फंसे हुए हैं।

प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी
मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव नतीजों के बाद प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी । विधायकों की खरीदफरोख्त की कांग्रेस की आशंकाओं को लेकर पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे साफ है कि कांग्रेस का अपने विधायकों पर भरोसा नहीं और यही वजह है कि कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ ले जाने की चर्चाएं हैं।

हिमाचल में कांग्रेस करेगी MLA की 'बाड़ेबंदी':BJP की हार्स-ट्रेडिंग से निपटने के लिए काउंटिंग से 2 दिन पहले शिमला पहुंचेंगे बघेल-गहलोत

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही कांग्रेस को अपने MLA की खरीद-फ़रोख़्त (हॉर्स ट्रेडिंग ) का डर सताने लगा है। इसलिए उसने अभी से अपने विधायकों को बाड़ेबंदी में ले जाने का प्लान तैयार कर लिया है पूरी खबर पढ़ें