मिलर के 3 छक्कों ने बदली किस्मत:कुपवी के रमेश को दिलाए 1.17 करोड़ रुपए; 4 साल में पहला बड़ा इनाम जीते

शिमलाएक महीने पहले

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर के 3 छक्कों ने हिमाचल प्रदेश के दुर्गम क्षेत्र कुपवी में रहने वाले रमेश चंद की किस्मत चमका दी। मंगलवार रात खेले गए IPL के इस सीजन के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में कुपवी एरिया के डाक गांव के रमेश चंद ने मात्र 49 रुपए लगाकर 1 करोड़ 17 लाख 50 हजार रुपए की नकद राशि जीत ली।

रमेश चंद ने बताया कि ड्रीम-11 पर उन्होंने बटलर को कप्तान और डेविड मिलर को उप कप्तान बनाया। मैच के शुरू से आखिर की तीन बॉल पहले तक वह एक बार भी टॉप पर नहीं आए। मिलर ने जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में तीन छक्के जड़े तो उनकी टॉप पोजिशन आई।

ड्रीम-11 में जीती राशि।
ड्रीम-11 में जीती राशि।

हालांकि टॉप पोजिशन पर दो व्यक्ति थे और दूसरे नंबर पर अंकों की शर्त की वजह से कोई नहीं था। इसलिए दूसरे पुरस्कार की राशि पहले में ही जोड़ दी गई और टॉप-2 में दोनों दावेदारों को बराबर राशि बांट दी गई।

चार साल से आजमा रहे थे किस्मत

रमेश चंद ने बताया कि वह चार साल से इस प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। पहले कभी भी उन्होंने बड़ी राशि नहीं जीती, केवल एंट्री ही वापस आती रही है।

फार्मा सेक्टर में कर रहे नौकरी

रमेश चंद फार्मा सेक्टर में पांवटा साहब में नौकरी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी नौकरी को कंटीन्यू करेंगे। नकद इनाम जीतने के बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। घर पर भी खुशी का माहौल बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...