पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:मेयर ने संजौली में विभिन्न कार्यों का किया निरीक्षण, कार्य जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

शिमला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संजौली में कार्यों का निरीक्षण करते हुए मेयर सत्या कौंडल।

नगर निगम की मेयर सत्याकौंडल ने शनिवार को संजौली में किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। मेयर ने ठेकेदारों से कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए। ऐसा न करने पर ठेकेदारों की पेमेंट रोकने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। मेयर ने संजौली में एंबुलेंस रोड, रास्तों का निर्माण कार्य समेत अन्य कार्यों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि अगर कोई ठेकेदार घटिया काम करता है तो उसके पेमेंट रोक दी जानी चाहिए। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को अहम सुझाव भी दिए है। मेयर ने मौके पर दिए गए सुझावों पर अमल कर रिपोर्ट एक सप्ताह के भीतर देने के निर्देश दिए हैं। मेयर ने साफ कहा कि कार्यों की गुणवता के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा।

वहीं काम में ढिलाई बरतने वाले ठेकेदारों पर भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी कार्यों को तय अवधि के भीतर पूरा करने को भी कहा। इस मौके पर अतिरिक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज व बीएडआर शाखा और अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें