• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Melaram Said Congress Leaders Clashed Among Themselves On The Issue Of Giving 15 Hundred To Women Every Month, Open Party Poll

कांग्रेस पर बड़ा हमला:मेलाराम ने कहा- महिलाओं को 15 सौ हर माह देने के मुद्दे पर कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़े, खुली पार्टी की पोल

हरिपुरधार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले दो दिनों से हरिपुरधार क्षेत्र की महिलाएं गांव गांव जाकर लोगों से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। - Dainik Bhaskar
पिछले दो दिनों से हरिपुरधार क्षेत्र की महिलाएं गांव गांव जाकर लोगों से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है।

पंचायत समिति संगड़ाह के अध्यक्ष मेलाराम शर्मा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र की महिलाओं को प्रतिमा 1500 रुपए देने के वायदे को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए देने का जो वायदा किया था कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने ही इसकी पोल खोल कर कांग्रेस के गारंटी की हवा निकाल दी है।

कांग्रेस पर बार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने महिलाओं को प्रतिमाह 15 सौ रुपए देने के वादे को सिरे से नकार दिया है। मेलाराम शर्मा ने आनंद शर्मा द्वारा मीडिया को जारी बयान का हवाला देते हुए कहा कि आनंद शर्मा ने साफ शब्दों में कहा है कि उन्हें यह नहीं पता कि हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ता महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए कहां से देंगे। शर्मा ने कहां कि महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने के मुद्दे पर कांग्रेसी के नेता आपस में ही भिड़ गए है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ व कद्दावर नेता आनंद शर्मा के बयान ने कांग्रेसियों के झूठ का पर्दाफाश किया है और जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ही स्वयं कह रहे हैं कि उन्हें नहीं पता कि उनके कार्यकर्ता महिलाओं को प्रतिमाह पंद्रह सौ रुपए कहां से देंगे तो इससे यह बात साफतौर पर जाहिर हो जाती है कि कांग्रेसी नेता वोट हासिल करने के लिए महिलाओं को गुमराह कर रहे है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं महिलाओं को बरगलाने का कार्य कर रहे है।

महिलाए भी उतरी चुनाव प्रचार में

जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है चुनाव प्रचार भी की गति पकड़ता जा रहा है। पुरुष कार्यकर्ता जहां पहले से चुनाव प्रचार में डटे हुए है वहीं अब महिलाओं ने भी मैदान संभाल लिया है। पिछले दो दिनों से हरिपुरधार क्षेत्र की महिलाएं गांव गांव जाकर लोगों से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। महिलाएं अधिकतर गांव में पैदल चलकर ही प्रचार करने पहुंच रही है।

पोस्टर लगाने को लेकर काकोग में आपस में भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता, क्रॉस एफआईआर

रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के काकोग में बुधवार रात को कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पोस्टर को लेकर बहसबाजी शुरू हुई। माहौल गरमा गया और दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों गुटों के बीच लात घुसे शुरू हो गए। ईश्वर चंद व निका राम के बीच पोस्टर लगाने को लेकर लात घुसें चले। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस उप अधीक्षक मुकेश कुमार ने ईश्वर चंद को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा था जहां से उसे कान में लगी चोट का निरीक्षण करने के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा है। उन्होंने बताया कि क्रॉस केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर है।

खबरें और भी हैं...