पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सामाजिक कार्य:मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कृष्णानगर, मिडल बाजार में 20 होम आईसोलेशन किटों का वितरण किया

शिमला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहरी विकास,  मंत्री सुरेश भारद्वाज ने जरूरतमंदों को यह किट प्रदान कीं। - Dainik Bhaskar
शहरी विकास, मंत्री सुरेश भारद्वाज ने जरूरतमंदों को यह किट प्रदान कीं।

शहर के कृष्णानगर, मिडल बाजार में 20 होम आईसोलेशन कीटों का वितरण किया। शहरी विकास, मंत्री सुरेश भारद्वाज ने रविवार को कृष्णा नगर के सामुदायिक भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महत्वकांक्षी कार्यक्रम मन की बात का सीधा प्रसारण सुना।

जिसके पश्चात् उन्होंने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत होम आईसोलेशन में रह रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई होम आईसोलेशन किट का वितरण कर जिला में होम आईसोलेशन किट वितरण कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने शिमला नगर के वार्ड नम्बर-15 में भी कोरोना संक्रमण के कारण होम आईसोलेशन में रह रहे रोगियों के लिए उनके परिवारजनों को होम आईसोलेशन किट प्रदान की।

उल्लेखनीय है कि उन्होंने जिला में होम आईसोलेशन किट वितरण कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए कृष्णा नगर, मिडल बाजार में 20 होम आईसोलेशन किटों का वितरण किया। उन्होंने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत कृष्णा नगर में जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित की तथा मास्क भी बांटे।

उन्होंने बताया कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम को व्यापक रूप प्रदान करने के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़-चढ़ कर भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है। मंत्री ने बताया कि नाभा फागली वार्ड में आज स्वच्छता कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र की सफाई की। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा शिमला नगर के विभिन्न क्षेत्रों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत व्यापक रूप से मास्क वितरण किए जा रहे हैं।

कार्यकर्ता गौरव कश्यप ने चैड़ा मैदान में आज कोरोना संक्रमण के दौरान जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत रक्तदान शिविर, जरूरतमंद लोगों को भोजन की उपलब्धता, दवाईयां पहुंचाने का कार्य तथा अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा निरंतर किए जा रहे हैं ताकि लोगों को कठिनाई का सामना न करना पड़े।

खबरें और भी हैं...