पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिमला में नौकरी के नाम पर युवती से दुष्कर्म:गर्भवती हुई तो आरोपी ने बनाने लगा दूरी, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म; केस दर्ज

शिमला/बद्दी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

शिमला के बालूगंज थाना में रविवार देर शाम एक युवती के साथ नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। बालूगंज पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती गर्भवती हो गई उसने एक बच्चे को भी जन्म दे दिया है। लेकिन आरोपी युवक ने उससे दूरी बना ली और बच्चे को अपनाने से भी इंकार कर दिया।

पुलिस के पास दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात 2020 टेट की तैयारी के दौरान पवन कौंडल नाम के एक युवक से हुई थी। इसके बाद आरोपी युवक ने नौकरी और साथ शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। जिससे वह गर्भवती हो गई। अब युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इस तरह के मामले पहले भी कई बार सामने आए हैं। जिसमें महिलाओं व युवतियों को नौकरी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म किए जा रहे हैं। पुलिस ने कई बार जागरूक भी किया है कि ऐसे शातिर से महिलाएं और लड़कियां सावधान रहें।

खबरें और भी हैं...