पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:जिले में कोरोना के सिर्फ चार मरीज, कम हुए संक्रमित, अब तक 10169 को हुआ संक्रमण

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के मामलों में लगातार कमी आ रही है। पहले की तुलना में अब रोजाना आने वाले केसों में गिरावट आ रही है। बुधवार को भी शिमला में कोरोना के केवल 4 मरीज अाए। इनमें न्यू शिमला से एक, सोलन से एक और टूटीकंडी से दो मरीज आए हैं। इसके साथ ही अब तक जिला में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 10169 पहुंच गया है।

जिला में 160 मरीजों का उपचार चल रहा है और 9708 मरीज कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। वहीं 35 मरीज ऐसे हैं जो कि अपना उपचार करवाने प्रदेश से बाहर चले गए हैं। कोरोना से अब तक जिला में 260 लोगो की मौत हो चुकी है। वहीं, किन्नौर जिले में कोविड-19 के 3 नए मामले सामने आए हैं।

सीएमओ किन्नौर डाॅ. सोनम नेगी ने बताया कि जिले में कोविड-19 के 20 सैंपल लिए गए जिनमें से 3 की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है तथा 17 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि पाॅजिटिव आने वालों में 36 व 31 वर्षीय दो पुरुष गांव पूह से हैं तथा 52 वर्षीय पुरुष ब्रुआ गांव से संबंधित है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कोविड-19 के 18,873 सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 1331 मामले पाॅजिटिव आए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें