31 को शिमला आएंगे PM मोदी:केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर प्रदेश भाजपा करेगी कार्यक्रम

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिज मैदान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य। - Dainik Bhaskar
रिज मैदान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य।

केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के 8 साल पूरा होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला आएंगे। प्रदेश भाजपा इस मौके पर बड़ा समारोह करने की तैयारी कर रही है। वहीं देर शाम 6:30 बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दौरे के मद्देनजर रिज मैदान का निरीक्षण किया।

प्रधानमंत्री के 31 मई को प्रस्तावित हिमाचल दौरे के मद्देनजर शनिवार देर शाम 6:30 बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप और मंत्री सुरेश भारद्वाज रिज पर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले यह प्रारंभिक निरीक्षण था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि शाम को भाजपा वर्चुअल बैठक आयोजित करेगी, इसमें पूरे कार्यक्रम पर चर्चा होगी।

रिज मैदान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य।
रिज मैदान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य।

रिज मैदान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी काफी संभावनाएं हैं कि केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि हम पहले ही प्रधानमंत्री को इसके लिए आमंत्रित कर चुके हैं। इससे पहले दौरे के संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। पीएम के दौरे पर हिमाचल भाजपा के कार्यकर्ताओं का हुजूम शिमला में उमड़ेगा। उन्होंने कहा की जल्द ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी हिमाचल के दौरे पर आएंगे।

कश्यप ने बताई अगली कार्य योजना

कश्यप ने कहा कि भाजपा संगठन और सरकार छह महीने में होने वाले चुनावों तक सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में यात्रा करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पेपर लीक और खालिस्तान झंडे मुद्दों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस इन मुद्दों पर राजनीति कर रही है। सरकार ने सुरक्षा बलों को बढ़ाकर अपने राज्य की सभी सीमाएं सुरक्षित कर ली हैं और खालिस्तान मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, सरकार हर स्थिति के प्रति संवेदनशील है।

पार्टी में किसी भी बदलाव से किया इनकार

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और नेता सभी एकजुट हैं। हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए सभी तैयार हैं। आने वाले समय में पार्टी में कोई बदलाव नहीं होगा, पार्टी चुनाव चुनावी मोड में है।

मुख्यमंत्री ने किया रिज का दौरा