PM ने शूट किया कुल्लू का VIDEO:21 सेकेंड का क्लिप FB पर शेयर किया; 2 घंटे में 16 हजार से ज्यादा शेयरिंग

शिमला4 महीने पहले
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अपने FB पेज पर शेयर किया गया कुल्लू का वीडियो।

बुधवार को हिमाचल दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुल्लू का एक वीडियो शेयर किया। 21 सेकेंड का यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी ने हेलिकॉप्टर में बिलासपुर से कुल्लू आते वक्त खुद शूट किया। इसमें उन्होंने कुल्लू शहर की खूबसूरती दिखाई। PM मोदी ने इसे FB पेज पर वीडियो अपलोड किया तो महज 2 घंटे के अंदर 16 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया।

दरअसल मोदी बुधवार सुबह दिल्ली से बिलासपुर पहुंचे जहां उन्होंने AIIMS और दूसरे प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया। वहां जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी बिलासपुर से हेलिकॉप्टर से कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे। इसी दौरान रास्ते में उन्होंने यह वीडियो शूट किया।

इस वीडियो में कुल्लू शहर के अलावा आसपास के खूबसूरत पहाड़ भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में PM के हेलिकॉप्टर की परछाई भी दिखती है।

कुल्लू में प्रधानमंत्री मोदी इंटरनेशनल दशहरा उत्सव में शामिल हुए। वह यहां भगवान रघुनाथ की रथयात्रा के साक्षी बने। तकरीबन 47 मिनट कुल्लू में रुकने के बाद मोदी दिल्ली लौट गए। मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते रहे हैं। गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी भाजपा संगठन में रहते हुए हिमाचल प्रदेश में पार्टी के लिए काफी काम कर चुके हैं।

मोदी ने बिलासपुर में AIIMS का उद्घाटन किया, बोले- मैंने पहाड़ की रोटी खाई

प्रधानमंत्री पूरी खबर पढ़ें

कुल्लू दशहरा में PM मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ भगवान रघुनाथ के रथ तक पहुंचे​​​​​​​

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर बाद इंटरनेशनल कुल्लू दशहरा देखने कुल्लू पहुंचे। उन्होंने यहां भगवान रघुनाथजी की रथयात्रा देखी और उनके दर्शन किए। अटल सदन के प्रांगण से मोदी ने देवी-देवताओं का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर रघुनाथ जी के रथ तक पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। मोदी कुल्लू दशहरा उत्सव में शामिल होने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। कुल्लू में 47 मिनट रुकने के बाद मोदी दिल्ली लौट गए। पूरी खबर पढ़ें

​​​​​​​PM के कार्यक्रम की PHOTOS:बिलासपुर के लुहणू मैदान में उमड़ी भीड़; लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे; अब कुल्लू पहुंचे​​​​​​​

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासुपर में AIIMS का उद्घाटन करने के बाद कुल्लू पहुंच गए हैं। यहां वह अंतरराष्ट्रीय दशहरा उस्तव में शिरकत करेंगे। इससे पहले उन्होंने बिलासपुर के लुहणू मैदान में जनसभा को संबोधित किया। मैदान में लोगों भीड़ नजर आई। नाचते-गाते हुए मैदान तक पहुंचे। पीएम के कार्यक्रम की फोटो देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।