• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Private Vehicle Fell In Banjar's Arms, Banjar MLA Surendra Shourie, Returning To His Forehead, Took Lift, 5 People Injured, All Being Treated In Hospital

कुल्लू में हादसे में विधायक शौरी समेत 5 घायल:बंजार के बाहू में सड़क से 50 फीट नीचे गिरी कार; माथा टेक लौट रहे MLA ने ली लिफ्ट, घायलों को राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

शिमला/कुल्लू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू के बंजार के बाहू में गिरी कार, जिसमें विधायक भी थे। - Dainik Bhaskar
कुल्लू के बंजार के बाहू में गिरी कार, जिसमें विधायक भी थे।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार में बाहू के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी समेत 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सड़क की खस्ताहाल होने के कारण हादसा हुआ है। विधायक ने अन्य वाहन से लिफ्ट ली थी। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी बालू पांजो क्षेत्र में देवता के पास माथा टेकने गए हुए थे और इस दौरान जब वे वापस पैदल लौट रहे थे तो इस दौरान उन्हें एक निजी वाहन में लिफ्ट मिली। जहां से विधायक ने लिफ्ट ली। उससे कुछ ही दूरी पर आगे जाकर कार सड़क से अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे जा गिरी। कार में विधायक समेत 5 लोग सवार थे, जिनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है।

सड़क हादसे में घायल बच्चे को उपचार के लिए ले जाते हुए।
सड़क हादसे में घायल बच्चे को उपचार के लिए ले जाते हुए।

सड़क की खस्ताहाल होने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, सड़क की खस्ता हालत होने के कारण विधायक अपना वाहन नहीं ले गए थे और पैदल ही देवी देवताओं के दर्शन करने वाले पांजो नामक स्थान पर पहुंचे थे। लेकिन वापस लौटते वक्त उन्होंने एक वाहन से लिफ्ट ली और यह हादसा हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार के डॉक्टर के अनुसार, सभी की हालत सामान्य है और विधायक भी खतरे से बाहर हैं।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि घायलों के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है। प्रदेश के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार के बाहू में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। कार सड़क से करीब 50 मीटर नीचे गिरी। हादसे में कार में सवार बंजार के भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी सहित 5 लोग घायल हो गए हैं, लेकिन सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी का उपचार करते डॉक्टर।
बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी का उपचार करते डॉक्टर।
खबरें और भी हैं...