व्यापार मंडल ने सीएम को भेजा ज्ञापन:कोरोना चेन तोड़ने केलिए रामपुर में संपूर्ण लॉकडाउन की उठाई मांग

शिमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम के माध्यम से व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। - Dainik Bhaskar
एसडीएम के माध्यम से व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

कोरोना महामारी में कोरोना के चेन तोड़ने के लिए रामपुर में संपूर्ण लॉकडाउन करने की व्यापारियों ने मांग उठाई है। सर्वहितकारी व्यापार मंडल रामपुर ने इस संबंध में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेजा है। मंगलवार को सर्वहितकारी व्यापार मंडल रामपुर ने एसडीएम सुरेंद्र मोहन के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उपमंडल में बढ़ती कोरोना चेन को तोड़ने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन करने की मांग की है।

इस लॉकडाउन अवधि में व्यापारियों और उनके परिजनों की कोरोना जांच करवाने की भी व्यापार मंडल ने मांग की है। अध्यक्ष तन्मय शर्मा ने कहा कि संक्रमण की रफ्तार रोकने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन किया जाना चाहिए। व्यापारियों का टीकाकरण और कोरोना जांच के लिए एक संयुक्त टीम का गठन किया जाए।

जिसमें प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और नगर परिषद के पार्षदों को भी शामिल किया जाना चाहिए, ताकि 100 प्रतिशत जांच और टीकाकरण सुनिश्चित किया जा सके। ज्ञापन के माध्यम व्यापार मंडल ने कहा कि यदि उक्त मांगों को लेकर प्रशासन को कोई आपत्ति हो तो सभी दुकानों और व्यावसायिक संस्थानों को एसओपी के आधार पर 3-4 घंटे खोलने की अनुमति देने की मांग की है।

व्यापार मंडल ने सभी सदस्यों से चर्चा कर यह निर्णय लिया है। कोरोना महामारी के दौर में व्यापारियों की सतर्कता से महामारी में काफी हद तक अंकुश लगाया जा सकता है। इस मौके पर उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, महासचिव करन सिंह ठाकुर, रोहित घाघटा, विष्णु शर्मा, अजयकांत शर्मा, सुरेश शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...