पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:रिकवरी रेट 94.28% हुआ, एक्टिव केस सिर्फ 2202 बचे

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • 149 नए संक्रमित मिले, दो लोगों की मौत

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण हर दिन कम हो रहा है। एक तरफ कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा कम हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ नए मामले भी कम आ रहे हैं। शनिवार को प्रदेश में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हुई है। ये मौतें शिमला और कागंड़ा जिलों में हुई है।

शिमला में 70 वर्षीय बुजुर्ग की इस संक्रमण से चलते मौत हुई है, वहीं कांगड़ा में 68 वर्षीय बुजुर्ग का निधन हुआ है। राज्य में कोरोना संक्रमण से हुई मौत का आंकड़ा बढ़कर 926 पहुंच गया है। प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 149 नए मामले पाजिटिव आए हैं।

कांगड़ा जिले में 31, मंडी में 28, शिमला में 27, सोलन में 16, बिलासपुर में 12, सिरमौर में 9, कुल्लू में 8, ऊना में 7, लाहौल-स्पीति में 5, हमीरपुर में 4, चंबा व किन्नौर जिलों में 2-2 मामले कोरोना पाजिटिव आए हैं। राज्य में अब कोरोना वायरस के कुल 55619 मामले हो चुके हैं।

इनमें से अब तक 52443 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। शनिवार को 339 मरीज ठीक हुए हैं और अब राज्य में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 2202 रह गए हैं। प्रदेश में आज कोरोना रिकवरी रेट बढ़ कर 94.28 प्रतिशत हो गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें