ड्राइवरों के 82 पदों के परीक्षा परिणाम घोषित:हिमाचल प्रदेश इलेक्टिसिटी बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध, 33000 अभ्यर्थियों ने दी थी परीक्षा

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड ने 4 सितंबर को प्रदेश में विभिन्न केंद्रों पर चालक (दैनिक भोगी आधार) के 82 पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। यह परिणाम हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.hpseb.in पद उपलब्ध है। परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवार उपरोक्त वेबसाइट पर दिए गए लिंक से अपना परिणाम देख सकते हैं।

परिणाम डाउनलोड कर इसका प्रिंट भी ले सकते हैं। विभिन्न श्रेणियों में ड्राइविंग कौशल परीक्षा में बैठने के लिए न्यूनतम कट ऑफ अंक वेबसाइट पर ही दर्शाए गए हैं। इस के बाद ड्राइविंग कौशल परीक्षा में शामिल होने के लिए उत्तीर्ण उम्मीदवारों की सूची शीघ्र ही उपरोक्त वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दी जाएगी।

ड्राइविंग कौशल परीक्षा की तारीख, स्थान और समय भी हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। ड्राइविंग कौशल परीक्षा के लिए कोई अलग व्यक्तिगत कॉल लेटर नहीं भेजा जाएगा। बोर्ड ने सभी संबंधित जानकारी के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.hpseb.in को देखने की सलाह दी है।

बोर्ड में डेलीवेजेज आधार पर चालकों के 82 पदों के लिए प्रदेश भर से 33000 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी। ये परीक्षा 141 केंद्रों में आयोजित की गई थी। बोर्ड में काफी समय बाद चालकों के इतने पदों को भरा गया है। ऐसे लोगों को भी रोजगार के अवसर प्रदान किए गए हैं।