प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी की निरीक्षण:संजय टंडन ने कहा -सरकार के रिपीट न होने का मिथक इस बार जयराम सरकार तोड़ेगी

शिमला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी पदाधिकारियों के साथ भाजपा के सहप्रभारी संजय टंडन - Dainik Bhaskar
पार्टी पदाधिकारियों के साथ भाजपा के सहप्रभारी संजय टंडन

प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन ने शनिवार को जिला का दौरा कर भाजपा की जिला टीम के साथ बैठक की और पार्टी की गतिविधियों के बारे में फीडबैक लिया। इस मौके पर वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और एचबीआई डीसी के उपाध्यक्ष रामकुमार भी बैठक में मौजूद रहे।

बैठक में संजय टंडन ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया और मिशन 2022 के लिए अभी से सभी को तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार ने जनहित ऐसी नीतियां लागू कर हर वर्ग को राहत देने का प्रयास किया है। पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इन्हीं नीतियों को जन-जन तक पहुंचा कर भाजपा के मिशन रिपीट को कामयाब करने के लिए जुट जाने को कहा।

संजय टंडन ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अभी तक किसी सरकार के रिपीट ना होने का मिथक इस बार जयराम की सरकार तोड़ने में कामयाब रहेगी। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी में बढ़ चुकी है और कांग्रेस के प्रदेश में अनेकों गुट बन चुके हैं। यही कारण है कि देश के हर राज्य से धीरे-धीरे जनता का विश्वास कांग्रेस से उठता जा रहा है।

संजय टंडन ने कहा कि प्रदेश भाजपा में किसी भी प्रकार की गुटबाजी नहीं है भाजपा एक असंगठित संगठन है जो पूरे दमखम के साथ 2022 के विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेगा। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आने वाले 30 अप्रैल तक कोविड वैक्सीनशन में 60 वर्ष से अधिक आयु के लॉगिन के साथ साथ 45 वर्ष से अधिक आयु के गम्भीर बीमारी वाले लोगों को इस वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करें। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, सुमित शर्मा, बलवीर बग्गा, राजकुमार पठानिया और अर्जुन सिंह, पार्टी पदाधिकारियों के अलावा कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...