पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:कल हाेने वाली अलाइड की परीक्षा स्थगित करने के लिए एसएफआई ने किया प्रदर्शन

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोक सेवा आयोग कार्यालय के बाहर मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए एसएफआई कार्यकर्ता।

लाेक सेवा आयाेग की ओर से कल करवाई जाने वाली अलाइड की परीक्षा काे स्थगित करने की मांग काे लेकर छात्र संगठन एसएफआई ने फिर प्रदर्शन किया। लोक सेवा आयोग के कार्यालय के बाहर फिर से धरना प्रदर्शन किया और उसके बाद आयोग के सचिव को मांग पत्र सौंपा।

एसएफआई राज्य कमेटी के सचिव अमित ठाकुर का कहना है कि केंद्र के गृह मंत्रालय द्वारा अनलॉक-3 को लेकर जारी की गई अधिसूचना में साफ तौर पर कहा गया है कि 31 अगस्त 2020 तक देश भर में सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। साफ किया गया है कि किसी भी तरह की पब्लिक गेदरिंग को अनुमति नही दी जाएगी।

अगर कोई भी विभाग ऐसी गतिविधियां आयोजित करता है तो उसे भारतीय आपदा प्रबंधन कानून 2005 की धारा 51 से लेकर 60 तक कानूनी कार्यवाही का प्रावधान किया गया है। इसके साथ ही भारतीय दंड सहिंता की धारा 188 के तहत उस पर कार्यवाही की जा सकती है। जबकि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेशों का उल्लंघन कर इन परीक्षाओं का आयोजन करवा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें