28 को बिलासपुर में रिसेप्शन देंगे जेपी नड्‌डा:छोटे बेटे हरीश की शादी जयपुर में कल, 68 विधायकों सहित कांग्रेस-BJP और आला अफसरों को न्योता

शिमला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश के विवाह की बिलासपुर में उनके घर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। हालांकि शादी की सारी रस्में जयपुर में निभाई जाएंगी। लेकिन, बिलासपुर में नड्डा के घर पर वधू प्रवेश के दौरान धाम का आयोजन होगा। 28 जनवरी को विजयपुर बिलासपुर में स्वागत समारोह और प्रीतिभोज कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है। शादी में आने वाले मेहमानों को बिलासपुरी धाम परोसी जाएगी।

कार्यक्रम की सारी देख-रेख की जिम्मेदारी उनकी पत्नी मल्लिका नड्डा करेंगी। शादी समारोह में भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रूप से भाग लेंगे। नड्डा 27 जनवरी को बिलासपुर पहुंचेंगे।

रिसेप्शन का कार्ड।
रिसेप्शन का कार्ड।

रिसेप्शन में 2500 मेहमानों को दिया निमंत्रण
नड्‌डा के बेटे की शादी में 2500 मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है। रिसेप्शन में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा से मेहमान पहुंचेंगे। इसके अलावा सभी 68 विधायकों सहित कांग्रेस, भाजपा और आला अफसरों को भी शादी में आने का न्योता दिया गया है।

रिद्धि से बेटे हरीश की शादी 25 को जयपुर में
जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी 25 जनवरी को जयपुर में रिद्धि से हो रही है। शादी समारोह जयपुर के राज महल पैलेस होटल में होगा। बता दें कि रिद्धि जयपुर के एक होटल ग्रुप से जुड़े नामी बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी हैं। शादी समारोह की रस्में 24 जनवरी से निभाई जाएगी। 26 जनवरी को जयपुर में उनका परिवार बहू रिद्धि के साथ विदाई लेगा।

नड्डा के बड़े बेटे की शादी की फाइल फोटो।
नड्डा के बड़े बेटे की शादी की फाइल फोटो।

बड़े बेटे की शादी भी राजस्थान में हुई
​​​​​​​27 जनवरी को नड्डा का परिवार अपने घर बिलासपुर पहुंचेगा, जहां वधू प्रवेश होगा। 28 जनवरी को बिलासपुर में शादी की धाम रखी गई है। नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की शादी भी राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले एक कारोबारी की बेटी प्राची से हुई है।