पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी:ओवरब्रिज पर लगा दी दुकान, क्रिसमस और नववर्ष में आने वाले पर्यटकों को चलने में आएगी मुश्किल

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ओल्ड बस स्टैंड से मालराेड काे जाेड़ने केे लिए बनाए गए ओवरब्रिज पर कुछ लाेगाें ने दुकानें लगा दी हैं। - Dainik Bhaskar
ओल्ड बस स्टैंड से मालराेड काे जाेड़ने केे लिए बनाए गए ओवरब्रिज पर कुछ लाेगाें ने दुकानें लगा दी हैं।
  • नगर निगम की ओर से कई बार यहां से दुकानें हटाई गई

ओल्ड बस स्टैंड से मालरोड काे जाेड़ने केे लिए बनाए गए ओवरब्रिज पर कुछ लाेगाें ने दुकानें लगा दी हैं। इससे बस स्टैंड से आने जाने वाले लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर निगम की ओर से कई बार यहां से दुकानें हटाई भी गई, लेकिन इसके बावजूद यहां दुकानें लगा दी जाती हैं।

इन अस्थायी दुकानों के लगने से इस ओवरब्रिज पर साेशल डिस्टेंसिंग रखनी भी मुश्किल हाे रही है। वहीं, लाेअर बाजार में भी कुछ दुकानदार अपनी दुकानों के आगे बिक्री के लिए सामान रखते हैं तथा दूसरे क्षेत्रों से आने वाले कुछ लाेग अपनी अस्थाई दुकानें स्थापित कर देते हैं। जिससे आम लोगों को आवाजाही में परेशानी और किसी भी अप्रिय घटना होने की संभावना बनी रहती है।

क्रिसमस और नववर्ष के लिए बाहरी राज्य से पर्यटक भी काफी संख्या में शिमला आ रहे हैं। ऐसे में इस तरह से ओवरब्रिज पर दुकानें सजने से लाेगाें काे चलने फिरने में दिक्कतें आएंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें