नेहा कक्कड़ के पति का सामान चोरी:रोहनप्रीत सिंह घूमने आए थे कूल्लू-मनाली, मोबाइल, हीरे की अंगूठी और कीमती सामान गायब

मंडी/शिमला3 दिन पहले
चोरी की खबर मिलते ही होटल में छानबीन करने पहुंची पुलिस टीम।

कुल्लू- मनाली घूमने आए मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का एक होटल से सामान चोरी हो गया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही छानबीन शुरू कर दी है। रोहनप्रीत सिंह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक प्रतिष्ठित होटल में ठहरे हुए थे। उनकी आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य सामान चोरी हुआ हैं।

रोहन प्रीत को सुबह उठने पर जब अपना सामान नहीं मिला तो इस बारे में उन्होंने होटल प्रबंधन को सूचना दी। होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि होटल में चोरी की सूचना मिली है। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। वारदात का जल्दी खुलासा किया जाएगा।

गुम हो चुकी हैं एसपी की अंगूठियां भी

पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की उन्हीं के आवास से सोने के अंगुठियां चोरी हो गई थीं। चोरी की यह वारदात काफी चर्चा में रही थी। हालांकि बाद में वह अंगूठियां मिल गईं थीं, लेकिन पुलिस अफसर के यहां चोरी होने से विभाग के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी। अब शहर के नामी गिरामी होटल में हाई-प्रोफाइल चोरी से विभाग की वर्किंग पर फिर से सवाल उठ गए हैं।