पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंघी राम के होटल प्रॉपर्टी को लेकर विवाद:होटल को लेकर पूर्व मंत्री और अन्य ने दर्ज करवाई क्रॉस एफआईआर

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

न्यू शिमला में एक होटल में कब्जे को लेकर पूर्व मंत्री सिंघी राम और अन्य पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाई है। पूर्व मंत्री ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका न्यू शिमला सेक्टर एक में होटल है।

साल 2020 में उन्होंने सोहन लाल से 15 लाख रुपए लोन लिया था और उनके साथ जीपीए बनाई थी और एक हिस्से को मोर्टगेज किया था। इस जीपीए को 5 अप्रैल को कैंसिल कर दिया गया। लेकिन आरोप है कि दूसरे पक्ष की ओर से अब उनके होटल का ताला तोड़कर एटिक पर कब्जा किया गया है।

दूसरे पक्ष ने शिकायत में करवाई है कि पूर्व मंत्री कुछ साथियों के साथ बिना किसी सूचना और अनुमति के उनके कमरे में घुसे और वहां महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया। एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि दोनों का होटल के लिए लेन-देन का विवाद है। दोनों पक्षों की ओर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें